दिल्ली में जीओएम के साथ बैठक का बहिष्कार करेगी टीडीपी
Advertisement

दिल्ली में जीओएम के साथ बैठक का बहिष्कार करेगी टीडीपी

तेलगु देशम पार्टी (तेदेपा) ने आंध्रप्रदेश के विभाजन के मुद्दे पर चर्चा के लिए कल नयी दिल्ली में मंत्रियों के समूह (जीओएम) द्वारा बुलायी गयी बैठक के बहिष्कार करने का फैसला किया है।

हैदराबाद: तेलगु देशम पार्टी (तेदेपा) ने आंध्रप्रदेश के विभाजन के मुद्दे पर चर्चा के लिए कल नयी दिल्ली में मंत्रियों के समूह (जीओएम) द्वारा बुलायी गयी बैठक के बहिष्कार करने का फैसला किया है।
मंत्रियों के समूह में केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, रक्षा मंत्री ए के एंटनी, वित्त मंत्री पी चिदंबरम शामिल हैं। विभाजन के मुद्दे पर राज्य के आठ राजनीतिक दलों को उनके विचार जानने के लिए अलग अलग आज और कल आमंत्रित किया गया है।
तेदेपा के वरिष्ठ नेता गली मुद्दुकृष्णमा नायडू ने कहा कि हमारी पार्टी ने जीओएम की बैठक में नहीं शामिल होने का फैसला किया है। हमारी मुख्य मांग है कि जीओएम वार्ता में राज्य के विभिन्न भागों से संयुक्त कार्रवाई समिति सहित सभी पक्षों को शामिल किया जाए और सभी चिंताओं का समाधान हो। जीओएम के आमंत्रण पर अंतिम निर्णय के लिए तेलगु देशम पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने आज सुबह सीमांध्र और तेलंगाना क्षेत्र के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। (एजेंसी)

Trending news