समारोह में हूटिंग के तीन दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हुड्डा
Advertisement

समारोह में हूटिंग के तीन दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हुड्डा

नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान अपने ही राज्य में हूट होने वाले हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शुक्रवार को यहां प्रधानमंत्री से मुलाकात की। समझा जाता है कि हुड्डा ने अपने राज्य से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।

समारोह में हूटिंग के तीन दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले हुड्डा

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान अपने ही राज्य में हूट होने वाले हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शुक्रवार को यहां प्रधानमंत्री से मुलाकात की। समझा जाता है कि हुड्डा ने अपने राज्य से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।

तीन दिन पहले हरियाणा के कैथल में मोदी की उपस्थिति वाले एक कार्यक्रम में भीड़ द्वारा हूट किए जाने पर हुड्डा काफी नाराज हुए थे। बाद में उस घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा था कि भविष्य में वह ऐसे किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे।

गौर हो कि कांग्रेस ने दावा किया था कि विपक्षी मुख्यमंत्रियों की हूटिंग के पीछे ‘सुनियोजित साजिश’ है। वहीं, पार्टी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण के नागपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ कार्यक्रम में हिस्सा न न लेने के निर्णय को उचित ठहराया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भीड़ ने हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के खिलाफ नारेबाजी की जिसके बाद क्षुब्ध कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ ऐसे आयोजनों का वह बहिष्कार करेंगे। मोदी द्वारा हरियाणा में एक राष्ट्रीय राजमार्ग की आधारशिला रखने के लिए आयोजित समारोह में हुड्डा को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। जैसे ही वह भाषण देने के लिए उठे, वहां मौजूद भीड़ ने उनके और कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की थी। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news