करुणा के इस्तीफे के साथ ही भाजपा में वाजपेयी दौर का अंत : दिग्विजय
Advertisement

करुणा के इस्तीफे के साथ ही भाजपा में वाजपेयी दौर का अंत : दिग्विजय

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला के भाजपा छोड़ने के मद्देनज़र कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा की खिंचाई करते हुए आज कहा कि इस इस्तीफे के साथ ही पार्टी में ‘वाजपेयी दौर’ का अंत हो गया है।

नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला के भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के मद्देनज़र कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा की खिंचाई करते हुए आज कहा कि इस इस्तीफे के साथ ही पार्टी में ‘वाजपेयी दौर’ का अंत हो गया है।
कांग्रेस महासचिव ने नरेंद्र मोदी से रैली में कथित रूप से की गई उस टिप्पणी को लेकर माफी की भी मांग की जिसमें प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा उम्मीदवार ने कहा था कि जवाहरलाल नेहरू सरदार वल्लभ भाई पटेल के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए थे। दिग्विजय ने मोदी के इस दावे का खंडन किया।
दिग्विजय ने पटना रेलवे स्टेशन में आज हुए विस्फोट के बारे में कहा, ‘मोदी की रैली के दिन पटना रेलवे स्टेशन पर विस्फोट होना क्या संयोग है। नीतीश सरकार के सामने अपराधी को पकड़ने की चुनौती है।’ सिंह ने ट्वीट किया, ‘अटलजी की भतीजी करणा शुक्ला के इस्तीफा देने के साथ ही भाजपा में वाजपेयी के दौर का अंत हो गया है। भाजपा में बिचौलियों, झूठे लोगों और कमीशन एजेंटों का दौर शुरू हो गया है।’
दिग्विजय सिंह ने नेहरू के बारे में मोदी के कथित बयान का खंडन किया और पूर्व प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई की आत्मकथा का हवाला देते हुए कहा कि यह ‘मुंबई में सरदार के अंतिम संस्कार में नेहरू और राजेंद्र प्रसाद के शामिल होने की पुष्टि करती है।’ उन्होंने कहा, ‘मोदी को सार्वजनिक रूप से माफी मांगी चाहिए।’ कांग्रेस महासचिव मोदी के उदयपुर में दिए उस बयान का जिक्र कर रहे थे जिसमें उन्होंने कथित रूप से कहा था कि नेहरू देश के पहले गृहमंत्री सरदार पटेल के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए थे।’ (एजेंसी)

Trending news