वीडियो में दिखा दिवंगत लांस नायक हेमराज का कटा हुआ सिर!

सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर एक वीडियो में कथित रूप से एक व्यक्ति को एक सिर के साथ दिखाया गया और इसके बारे में कहा जा रहा है कि यह सिर लांस नायक हेमराज का है जिसका पिछले साल नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा सिर कलम कर दिया था।

नई दिल्ली : सोशल मीडिया और टीवी चैनलों पर एक वीडियो में कथित रूप से एक व्यक्ति को एक सिर के साथ दिखाया गया और इसके बारे में कहा जा रहा है कि यह सिर लांस नायक हेमराज का है जिसका पिछले साल नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना द्वारा सिर कलम कर दिया था। सेना मुख्यालय ने इस मुददे पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि वे वीडियो की सामग्री पर कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं हैं।
हालांकि सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनीष तिवारी ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर इस तरह का कोई वीडियो है तो यह दुखदायी और निंदनीय है। मुझे भरोसा है कि रक्षा मंत्रालय इसकी सत्यता जानने के बाद इस संबंध में कुछ कार्रवाई करेगा।
इस वीडियो में एक व्यक्ति जिसे मीडिया की खबरों में आतंकवादी बताया जा रहा है, पाकिस्तानी धरती पर लांस नायक हेमराज का सिर कथित रूप से पकड़े दिखाया गया है। यह व्यक्ति टार्च और भारतीय मुद्रा सहित कुछ सामान भी पकड़ा हुआ है। (एजेंसी)