विकीलीक्स की सफाई- नरेंद्र मोदी के भ्रष्ट न होने की बात कभी नहीं की

अमेरिकी विदेश विभाग के दस्तावेजों का खुलासा करके चर्चा में आई वेबसाइट विकीलीक्स ने आज कहा कि उसने कभी भी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में यह नहीं कहा कि उन्हें भ्रष्ट नहीं किया जा सकता।

नई दिल्ली : अमेरिकी विदेश विभाग के दस्तावेजों का खुलासा करके चर्चा में आई वेबसाइट विकीलीक्स ने कहा कि उसने कभी भी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में यह नहीं कहा कि उन्हें भ्रष्ट नहीं किया जा सकता।
विकीलीक्स ने कई ट्वीट के जरिए इस तरह की अटकलों का खंडन किया कि उसने मोदी की सराहना की है। वेबसाइट की ओर से यह खंडन उस वक्त आया है जब भाजपा समर्थक एक पोस्टर को प्रसारित कर रहे थे जिस पर विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के हवाले से लिखा गया था कि अमेरिका मोदी से डरा हुआ है क्योंकि उन्हें भ्रष्ट नहीं किया जा सकता।
उधर, भाजपा ने विकीलीक्स के ट्वीट ज्यादा तवज्जो नहीं देने की कोशिश की। पार्टी के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि हमें विकीलीक्स अथवा असांजे से मोदीजी के बारे में प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.