कर्नाटक में सोनिया ने किया बदलाव का आह्वान

कर्नाटक में भाजपा सरकार पर राज्य के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में बदलाव रत है क्योंकि वह अंधकारमय दिनों से गुजर रहा है।

चिकमंगलूर : कर्नाटक में भाजपा सरकार पर राज्य के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में बदलाव रत है क्योंकि वह अंधकारमय दिनों से गुजर रहा है।
कर्नाटक में पांच मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में पार्टी के पक्ष में पहली रैली को संबोधित करते हुए सोनिया ने कहा,‘मैं युवा पीढ़ी को याद दिलाना चाहती हूं कि ये कुछ अंधकारमय दिन हैं। लोग बदलाव चाहते हैं। बदलाव की अभी जरूरत है, अभी।’
उन्होंने कहा, ‘भाजपा ने आपके जनादेश को पूरी तरह से नजरंदाज किया है, उसने कर्नाटक के लोगों के जनादेश के साथ धोखा किया है।’ कांग्रेस अध्यक्ष ने कानून एवं व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त होने समेत अनेक मोर्चे पर सरकार को निशाना बनाया।
कर्नाटक में अवैध खनन घोटाले का जिक्र करते हुए सोनिया ने कहा कि खनन माफिया ने पर्यावरण को ध्वस्त कर दिया है। उन्होंने भाजपा सरकार पर निहित स्वार्थ एवं क्षुद्र राजनीति के लिए काम करने का आरोप लगाया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.