ससुर अबू आजमी के बयान के विरोध में उतरीं अभिनेत्री आयशा टाकिया

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने अपने ससुर और समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के उस बयान की सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर कड़ी निंदा की है जिसमें सपा प्रमुख मुलायम सिंह के रेप वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा है कि रेप करने वालों के साथ-साथ उन महिलाओं को भी फांसी होनी चाहिए, जो अपनी मर्जी से सेक्स करती हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने अपने ससुर और समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के उस बयान की सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर कड़ी निंदा की है जिसमें सपा प्रमुख मुलायम सिंह के रेप वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा है कि रेप करने वालों के साथ-साथ उन महिलाओं को भी फांसी होनी चाहिए, जो अपनी मर्जी से सेक्स करती हैं।
आयशा ने ट्वीट कर कहा है कि मैं अपने ससुर के बयान के बारे में पढ़ रही हूं, अगर वह सच है तो उसके लिए मैं और फरहान आजमी बेहद लज्जित और शर्मिंदा हैं। दूसरी तरफ अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी ने कहा है कि देश धर्म से नहीं संविधान से चलता है और युवाओं को अपनी मर्जी से जीने का अधिकार होना चाहिए।
गौर हो कि सपा नेता अबू आजमी ने एक विवादस्पद बयान दिया है। आजमी का कहना है कि जो महिलाएं सहमति या बिना सहमति के सेक्‍स करती हैं, उन्‍हें भी फांसी की सजा दी जानी चाहिए।
इससे पहले सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि रेप के लिए फांसी देना गलत है और लड़कों से गलतियां हो जाती हैं। मुलायम के इस बयान पर जब आजमी से उनकी राय पूछी तो उन्‍होंने कहा, इस्‍लाम में बलात्‍कार की सजा मौत है। लेकिन यहां, महिलाओं को सजा नहीं दी जाती, सिर्फ पुरुषों को दी जाती है।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.