आडवाणी अपने नाम से `V` हटाएं तो उनकी बात सुनेंगे मोदी : केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा में टिकट बंटवारे पर उभरे कलह पर तंज करते हुए सोमवार को कहा कि वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी यदि चाहते हैं कि गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी उनकी बातों पर गौर करें तो उन्हें अपने नाम से `वी` अक्षर हटा लेना चाहिए।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा में टिकट बंटवारे पर उभरे कलह पर तंज करते हुए सोमवार को कहा कि वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी यदि चाहते हैं कि गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी उनकी बातों पर गौर करें तो उन्हें अपने नाम से `वी` अक्षर हटा लेना चाहिए।
केजरीवाल मोदी पर आरोप लगाते आए हैं कि उनकी उद्योगपतियों मुकेश अंबानी और अडानी से काफी निकटता है।
केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा, `अगर आडवाणी चाहते हैं कि मोदी उनकी बात सुनें, तो उन्हें अपने नाम से वी हटा लेना चाहिए।` अंग्रेजी में Advani में से v हटाने पर Adani (अडानी) होगा, जो कि गुजरात का बड़ा कारोबारी घराना है। केजरीवाल कई बार यह चुके हैं कि गुजरात को अडाणी और अंबानी चलाते हैं।
अरविंद केजरीवाल मंगलवार को वाराणसी में रैली करेंगे, जहां वह नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं।