चुनाव आयोग में दम है तो मुझ पर पाबंदी लगाकर दिखाए: मुलायम
Advertisement

चुनाव आयोग में दम है तो मुझ पर पाबंदी लगाकर दिखाए: मुलायम

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने भी चुनाव आयोग पर पक्षपातपूर्ण रूख अपनाने का आरोप लगाते हुए चुनौती दी है कि यदि उसमें दम है तो मुसलमानों के पक्ष में बोलने के लिए वह आजम की ही तरह उन पर भी प्रतिबंध लगाकर दिखाए।

fallback

बलिया: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने भी चुनाव आयोग पर पक्षपातपूर्ण रूख अपनाने का आरोप लगाते हुए चुनौती दी है कि यदि उसमें दम है तो मुसलमानों के पक्ष में बोलने के लिए वह आजम की ही तरह उन पर भी प्रतिबंध लगाकर दिखाए।
सपा मुखिया ने पार्टी उम्मीदवार नीरज शेखर के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आयोग ने भडकाउ भाषण देने के आरोप में भाजपा के अमित शाह और सपा के आजम खां पर एक साथ प्रतिबंध लगाया था। मगर उसने शाह पर लगा प्रतिबंध हटा दिया और आजम पर लगा प्रतिबंध नहीं हटाया।
आयोग पर पक्षपातपूर्ण रूख अपनाने का आरोप लगाते हुए सपा मुखिया ने चुनौती के स्वर में कहा ‘आजम खां ने मुसलमानों के पक्ष में भाषण दिया था, जिसके कारण आयोग ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया। मैं भी रोज मुसलमानों के पक्ष में बोल रहा हूं। चुनाव आयोग में दम है तो वह मुझ पर भी प्रतिबंध लगाए। ’ इससे पूर्व भाजपा के नरेन्द्र मोदी ने आज ही यहां से कुछ 125 किलोमीटर दूर आजमगढ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आयोग की भूमिका पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया था कि पिछले तीन चरणों के मतदान के दौरान आयोग ने अपना काम ठीक तरीके से नहीं किया। (एजेंसी)

Trending news