close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाबुल सुप्रियो ने किया सरेंडर, जमानत मिली

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 12 अप्रैल को कथित तौर पर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरूद्ध करने के एक आपराधिक मामले में भाजपा उम्मीदवार और लोकप्रिय गायक बाबुल सुप्रियो ने आज एक स्थानीय अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया और उन्हें जमानत मिल गयी।

आसनसोल (पश्चिम बंगाल) : पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ 12 अप्रैल को कथित तौर पर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरूद्ध करने के एक आपराधिक मामले में भाजपा उम्मीदवार और लोकप्रिय गायक बाबुल सुप्रियो ने आज एक स्थानीय अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया और उन्हें जमानत मिल गयी। अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनिरूद्ध मैती ने 5 मई तक 14 दिन के लिए उन्हें जमानत दे दी।
आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस समर्थकों द्वारा 12 अप्रैल को पार्टी जुलूस पर कथित हमले के खिलाफ रानीगंज के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 60 को कथित तौर पर अवरूद्ध किया था।
44 वर्षीय बॉलीवुड गायक पर हथियार कानून के तहत पहले ही छह मामले दर्ज हो चुके हैं। अदालत आते हुए सुप्रियो ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें फर्जी मामले में फंसाया गया है और उन्होंने मामले में सीबीआई जांच की मांग की। उनकी मुख्य लड़ाई माकपा के मौजूदा सांसद बंसगोपाल चौधरी और तृणमूल उम्मीदवार और श्रमिक नेता डोला सेन से है। (एजेंसी)