बाबा रामदेव के खिलाफ जयपुर में मामला दर्ज
Advertisement

बाबा रामदेव के खिलाफ जयपुर में मामला दर्ज

योगगुरु स्वामी रामदेव के खिलाफ दलितों को लेकर दिए गए कथित बयान मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुछ लोगों ने यहां समाचार पत्र की कतरन दिखाते हुए रामदेव के खिलाफ रविवार को ज्योति नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

जयपुर: योगगुरु स्वामी रामदेव के खिलाफ दलितों को लेकर दिए गए कथित बयान मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कुछ लोगों ने यहां समाचार पत्र की कतरन दिखाते हुए रामदेव के खिलाफ रविवार को ज्योति नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि रामदेव के बयान से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि हमने जांच शुरू कर दी है।
इससे पहले दलित समुदाय ने शहर में योगगुरु के खिलाफ विरोध दर्ज कराया था। कुछ नाराज प्रदर्शनकारियों ने रामदेव के पोस्टर पर कालिख पोत दी थी और उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके गिरफ्तारी की मांग की थी।

रामदेव ने लखनऊ में शुक्रवार को कहा था कि राहुल गांधी दलितों के घर हनीमून और पिकनिक मनाने जाते हैं। अगर वह एक दलित लड़की से शादी करते तो उनकी किस्मत चमक जाती और वह प्रधानमंत्री बन सकते थे। रामदेव ने शनिवार को इसके लिए माफी मांगते हुए कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। (एजेंसी)

Trending news