कांग्रेस नेता ने मोदी की तुलना मुगल शासक औरंगजेब से की

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला बोलते हुए गुजरात कांग्रेस ने उनकी तुलना मुगल शासक औरंगजेब से की।

अहमदाबाद : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला बोलते हुए गुजरात कांग्रेस ने उनकी तुलना मुगल शासक औरंगजेब से की।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख अर्जुन मोढवाडिया ने यहां कहा कि मोदी का व्यवहार भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। वह सुलतानों की तरह व्यवहार करते हैं। औरंगजेब ने सत्ता हथियाने के लिए अपने पिता को जेल में बंद किया था। इसी तरह से, वह (मोदी) अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ व्यवहार करते हैं। मोढवाडिया ने कहा कि उन्होंने (मोदी) पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को मजबूर कर दिया और उन्हें भोपाल की जगह गांधीनगर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया।
पार्टी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी भी वाराणसी सीट छोड़ने के इच्छुक नहीं थे लेकिन उन्होंने उन्हें कानपुर भेज दिया। उन्होंने कहा कि जसवंत सिंह कितने बड़े नेता, आपने उन्हें पार्टी की टिकट नहीं दी। इस तरह के कई उदाहरण हैं। उन्होंने कहा कि एक नेता को इस तरह का व्यवहार शोभा नहीं देता। (एजेंसी)