दिग्विजय ने ममता का समर्थन किया

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज संप्रग की पूर्व सहयोगी ममता बनर्जी का समर्थन किया । तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर नरेंद्र मोदी के ताजा हमलों का जवाब देते हुए उन्हें ‘गुजरात का कसाई’ करार दिया था ।

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज संप्रग की पूर्व सहयोगी ममता बनर्जी का समर्थन किया । तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर नरेंद्र मोदी के ताजा हमलों का जवाब देते हुए उन्हें ‘गुजरात का कसाई’ करार दिया था ।
सिंह ने ट्विटर पर अपनी टिप्पणी में कहा कि निराधार आरोप लगाने और अनायास निशाना बनाने की मोदी की चालों में नया कुछ नहीं है । ममता उनकी ताजा शिकार बनी हैं । कांग्रेस नेता की यह टिप्पणी ऐसे समय आयी है जब ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता ने तृणमूल प्रमुख पर नरेंद्र मोदी के ताजा हमलों का जवाब देते हुए उन पर तीखा हमला बोला है ।
तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओब्रायन ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार की आलोचना करते हुए कहा, ‘गुजरात के कसाई बंगाल में आसमान से उतरे हैं । उनके पास बंगाल के विकास माडल का कोई जवाब नहीं है । इसलिए, (वह निजी हमले कर रहे हैं ।’ ओब्रायन द्वारा मोदी की आलोचनाओं से पहले कल गुजरात के मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर की रैली में ममता बनर्जी पर फिर से निशाना साधा था।
ममता बनर्जी के प्रति दो महीने तक नरम रूख अपनाने के बाद बीते तीन हफ्तों में दूसरी बार उन पर निशाना साधते हुए मोदी ने सारदा घोटाले का मुद्दा उठाया और कहा कि उन्हें तृणमूल प्रमुख से यह उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा, ‘सारदा सरस्वती का दूसरा नाम है, उनकी हर जगह पूजा होती है और यह सारदा एक चिटफंड में बदल गई ? ममता जी, हमें आपसे यह उम्मीद नहीं थी ।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.