कृष्ण की भूमि से पदार्पण मेरी किस्मत में था : हेमा मालिनी
Advertisement

कृष्ण की भूमि से पदार्पण मेरी किस्मत में था : हेमा मालिनी

भाजपा के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ रही मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी ने कहा कि भगवान कृष्ण की धरती से चुनावी राजनीति में पदार्पण उनकी किस्मत में लिखा था ।

fallback

मथुरा : भाजपा के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ रही मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी ने कहा कि भगवान कृष्ण की धरती से चुनावी राजनीति में पदार्पण उनकी किस्मत में लिखा था । उन्होंने यह भी कहा कि मथुरा को खुद उन्होंने नोएडा और गाजियाबाद पर तरजीह दी थी । उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि वह उतनी नर्वस नहीं है जितनी अपनी पहली फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ की रिलीज से पहले थी ।
उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें मथुरा, नोएडा, गाजियाबाद के विकल्प दिये थे लेकिन उन्होंने मथुरा चुना क्योकि वह इस भूमि के लिये कुछ करना चाहती थी । हेमा ने कहा कि मथुरा मेरा सपना है और मैने भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को भी इसके बारे में बताया । जब आप मथुरा वृंदावन के बारे में सोचते हैं तो पहली छवि दिमाग में कृष्ण और बृजभूमि की आती है लेकिन पूरे बृज में काफी गंदगी है । मैं इसे साफ सुथरा बनाना चाहती हूं और बृजभूमि का पुनरोद्धार करना चाहती हूं जिसमें बरसाना, नंदगांव और गोकुल आते हैं । राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी के खिलाफ चुनाव लड़ रही इस अदाकारा ने कहा कि लोग बदलाव चाहते हैं । मौजूदा सांसद ने पिछले पांच साल में यहां कुछ नहीं किया । लोग तो यह भी कहते हैं कि वह यहां आते ही नहीं है । मथुरा में मतदान 24 अप्रैल को होना है । (एजेंसी)

Trending news