मिस्त्री चाहते हैं कि प्रियंका करें उनके लिए प्रचार

प्रियंका गांधी द्वारा अपने भाई राहुल गांधी के साथ प्रचार दायित्व साझा किए जाने की खबरों के बीच कांग्रेस महासचिव मधुसूदन मिस्त्री ने शनिवार को कहा कि यदि प्रियंका वड़ोदरा में उनके लिए प्रचार करने आती हैं तो वह उनके ‘आभारी’ रहेंगे। मिस्त्री वड़ोदरा लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

नई दिल्ली : प्रियंका गांधी द्वारा अपने भाई राहुल गांधी के साथ प्रचार दायित्व साझा किए जाने की खबरों के बीच कांग्रेस महासचिव मधुसूदन मिस्त्री ने शनिवार को कहा कि यदि प्रियंका वड़ोदरा में उनके लिए प्रचार करने आती हैं तो वह उनके ‘आभारी’ रहेंगे। मिस्त्री वड़ोदरा लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।
मिस्त्री ने आज कहा, ‘‘यदि वह (प्रियंका) आती हैं तो मुझे बहुत खुशी होगी..यदि वह एक रोड शो करने आती हैं तो मैं आभारी रहूंगा।’’ उनकी टिप्पणी इन खबरों के बीच आई है जिनमें कांग्रेस के रणनीतिकार सैम पित्रोदा के हवाले से कहा गया था कि प्रियंका अपने भाई एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का भार साझा करेंगी।
पित्रोदा ने कहा है कि वह मीडिया से और मुखातिब होंगी तथा आगामी दिनों में तूफानी प्रचार भी करेंगी। मिस्त्री की टिप्पणी अखिल भारतीय महिला कांग्रेस (एआईएमसी) की अध्यक्ष शोभा ओझा द्वारा भोपाल में यह कहे जाने के एक दिन बाद भी आई है कि सभी कांग्रेसी चाहते हैं कि प्रियंका समूचे देश में पार्टी के लिए प्रचार करें।
यह पूछे जाने पर कि क्या एआईएमसी चाहती है कि प्रियंका अपने परिवार के निर्वाचन क्षेत्रों अमेठी और रायबरेली तक सीमित रहने की बजाय समूचे देश में प्रचार करें, शोभा ने कहा था, ‘‘यह सभी कांग्रेसियों की इच्छा है।’’ शोभा ने कहा है, ‘‘हालांकि, मुद्दे पर कोई भी अंतिम फैसला पूरी तरह उनका होगा।’’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.