मोदी ‘बाहरी’, मैं बनारस की धरती का लाल: अजय राय

खुद को बनारस की ‘धरती का लाल’ बताते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने कहा कि इस हाटसीट पर लोकसभा चुनाव में मुकाबला ‘बाहरी’ नरेंद्र मोदी और उनके बीच है जबकि ‘भगोड़े’ अरविंद केजरीवाल दौड़ में कहीं नहीं हैं।

वाराणसी : खुद को बनारस की ‘धरती का लाल’ बताते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने कहा कि इस हाटसीट पर लोकसभा चुनाव में मुकाबला ‘बाहरी’ नरेंद्र मोदी और उनके बीच है जबकि ‘भगोड़े’ अरविंद केजरीवाल दौड़ में कहीं नहीं हैं।
भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे कोलसला के विधायक राय ने कहा कि उन्हें इस मुकाबले में जीत का सौ फीसदी यकीन है। राय ने एक इंटरव्यू में कहा कि बनारस का मुकाबला इस बार धरती के लाल और बाहरी व्यक्ति के बीच का है। यह हजारों साल पुराना, गलियों का शहर है जिसे समझने में लोगों को काफी समय लगेगा। इस मस्त और अक्खड़ शहर को बाहरी व्यक्ति समझ ही नहीं सकेगा । जोशी (मुरली मनोहर) भी नहीं समझ सके। जो इस धरती का होगा और जिस पर जनता को भरोसा होगा कि यह मेरे साथ खड़ा होगा, वही जीतेगा।
मोदी को बाहरी करार देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं तो सबसे पहला अविश्वास तो बनारस की जनता में यही है कि वह रहेंगे कहां और कौन सी सीट छोड़ेंगे। सभी को विश्वास है कि वह बनारस छोड़कर भाग जाएंगे। उन्होंने वडोदरा में नामांकन भरते समय कल कहा कि मेरी कर्मभूमि और जन्मभूमि है गुजरात। तो फिर बनारस क्या है। उन्होंने कहा कि बनारस में हमेशा से ‘हर हर महादेव’ गूंजता आया है और कभी यहां ‘हर हर मोदी’ नहीं चलेगा। (एजेंसी)