close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोदी ने कहा- मेरे हेलीकॉप्टर को रोका गया

बरेली के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने आज दावा किया कि दिल्ली हवाई अड्डे पर विमानन अधिकारियों ने उनके हेलीकाप्टर को उड़ान भरने की समय पर अनुमति नहीं दी जिसके कारण उन्हें यहां रैली में पहुंचने में विलंब हो गया।

बरेली: बरेली के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने आज दावा किया कि दिल्ली हवाई अड्डे पर विमानन अधिकारियों ने उनके हेलीकाप्टर को उड़ान भरने की समय पर अनुमति नहीं दी जिसके कारण उन्हें यहां रैली में पहुंचने में विलंब हो गया।
मोदी ने एक सभा में यहां कहा, ‘मैं विलंब से पहुंचने के लिए आपसे क्षमा चाहता हूं क्योंकि आपको गर्मी में बैठना पड़ा। लेकिन यह विलंब मेरे कारण नहीं हुआ है। दिल्ली हवाई अड्डे पर मैं सुबह साढ़े नौ बजे से बैठा था लेकिन हमारे हेलीकाप्टर को उड़ने की अनुमति नहीं दी गयी।’ भाजपा नेता ने कहा, ‘आम तौर पर वह इस बात का प्रयास करते हैं कि उनके कारण किसी को असुविधा नहीं हो लेकिन मैं इस बात से पीड़ित हुआ कि आपको इतनी तेज धूप सहनी पड़ी।
उन्होंने सभा में आये लोगों से कहा कि आप लोग इस गर्मी में तप रहे हैं। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि मैं आपके प्रयासों को कमी बेकार जाने नहीं दूंगा। (एजेंसी)