आत्महत्या कर रहे हैं नंदन नीलेकणी: अनंत कुमार
Advertisement

आत्महत्या कर रहे हैं नंदन नीलेकणी: अनंत कुमार

भाजपा के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार ने कहा है कि उनके खिलाफ बेंगलूर दक्षिण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे नंदन नीलेकणी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर आत्महत्या कर रहे हैं क्योंकि यह पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का प्रतीक बन गई है।

बेंगलूर : भाजपा के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार ने कहा है कि उनके खिलाफ बेंगलूर दक्षिण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे नंदन नीलेकणी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर आत्महत्या कर रहे हैं क्योंकि यह पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का प्रतीक बन गई है।
कुमार ने इस बात को रेखांकित किया कि बेंगलूर दक्षिण से कांग्रेस का उम्मीदवार बनकर नीलेकणी ने गलत की है और कहा, नीलेकणी आत्महत्या कर रहे हैं। आज, वह उसी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं जिसका कांग्रेस कर रही है। और क्योंकि कांग्रेस भ्रष्टाचार और घोटालों का प्रतिनिधित्व करती है, इसलिए अब वह भी भ्रष्टाचार एवं भ्रष्टाचार का ही प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इस सीट से 54 साल के कुमार पांच बार निर्वाचित हो चुके हैं। उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि नीलेकणी को बेंगलूर स्थित इंफोसिस के पूर्व सह-संस्थापक एवं सीईओ पद पर रहने तथा यूआईडीएआई के अध्यक्ष का कार्यभार संभालने का फायदा मिलेगा।
पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमार ने कहा, जब देश में महंगाई बढ़ रही थी और आर्थिक मंदी आ रही थी तब वह :नीलेकणी: कुछ नहीं कर रहे थे और सिर्फ चुप थे। उन्होंने उस वक्त आवाज नहीं उठाई।

(एजेंसी)

Trending news