मोदी को रोकने की ताकत किसी में नहीं: संगमा

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष पी ए संगमा ने आज गुजरात के गांधीनगर में भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मोदी से मुलाकात के बाद संगमा ने कहा, मोदी को पीएम बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: नेशनल पीपुल्स पार्टी अध्यक्ष और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष पी ए संगमा ने आज गुजरात के गांधीनगर में भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मोदी से मुलाकात के बाद संगमा ने कहा, मोदी को पीएम बनने से कोई नहीं रोक सकता है।
संगमा ने कहा, कांग्रेस पहले ही हार मान चुकी है। मोदी को रोकने की ताकत सीपीएम में नहीं है। अरूणाचल में दो सीटें भाजपा जीतेंगी। भाजपा को नॉर्थ ईस्ट में पांच सीटें मिलेंगी।
मोदी को भावी प्रधानमंत्री बताते हुए एनपीपी प्रवक्ता जेम्स के संगमा ने कहा कि पी ए संगमा ने दोपहर में गांधीनगर में गुजरात के मुख्यमंत्री से मुलाकात की। संगमा के पुत्र और मेघालय के विधायक जेम्स ने बताया, यह चुनाव समाप्त होने के बाद शिष्टाचार के नाते मुलाकात थी। यह मैत्रीपूर्ण मुलाकात थी। संगमा मेघालय में तूरा संसदीय क्षेत्र से एनपीपी के उम्मीदवार हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.