अब सपा उम्‍मीदवार ने मायावती के खिलाफ की अभ्रद टिप्‍पणी
Advertisement

अब सपा उम्‍मीदवार ने मायावती के खिलाफ की अभ्रद टिप्‍पणी

लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान सियासी नेताओं की ओर से आपत्तिजनक टिप्‍पणी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी कांग्रेस उम्‍मीदवार इमरान मसूद की ओर से सहारनपुर में नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलने का मामला थमा भी नहीं था कि शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के कैराना लोकसभा सीट से उम्‍मीदवार नाहिद हसन ने बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ अमर्यादित व अभ्रद टिप्पणी कर बखेड़ा खड़ा कर दिया।

fallback

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
शामली : लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के दौरान सियासी नेताओं की ओर से आपत्तिजनक टिप्‍पणी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी कांग्रेस उम्‍मीदवार इमरान मसूद की ओर से सहारनपुर में नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर उगलने का मामला थमा भी नहीं था कि शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के कैराना लोकसभा सीट से उम्‍मीदवार नाहिद हसन ने बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ अमर्यादित व अभ्रद टिप्पणी कर बखेड़ा खड़ा कर दिया।
शामली में एक सभा को संबोधित करते हुए नाहिद हसन की नरेंद्र मोदी और मायावती के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी से खासा बवाल मच गया है। उन्होंने मायावती और नरेंद्र मोदी के कुंवारेपन को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की। नाहिद ने मायावती पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि उनका ‘पागल हाथी’ शामली और कैराना में नही घुस पाएगा। नाहिद के इस विवादित बयान के बाद राजनीतिक माहौल गरमा गया है।
नाहिद ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती भाजपा नेता नरेंद्र मोदी की गोद में तीन बार बैठ चुकी हैं। उन्होंने माया और मोदी को अविवाहित बताते हुए खासी आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी औश्र कहा कि पहले मायावती को उनके बाबा ने हराया था, उसके बाद में उनके पिता से एक बार उनका पाला पड़ा था और अब यदि उनसे उसका पाला पड़ा तो आप खुद ही देख लो। उनका मतलब था के 1984 के लोकसभा चुनाव में उनके बाबा अख्तर हसन ने मायावती को हराया था। उसके बाद लखनउ में गेस्ट हाउस कांड उनके पिता मुनव्वर हसन का नाम भी उछला था। अब यदि मायावती उनके सामने प्रचार करने आती है तो वो भी उसे देख लेंगे।
गौरतलब है उनकी मां तबस्सुम हसन ने 2009 में कैराना से लोकसभा सीट से बसपा के ही टिकट पर चुनाव लड़कर संसद पहुंची थी। नाहिद की इस टिप्पणी के बाद सभी राजनीतिक दलों ने इसकी निंदा की है।
गौर हो कि उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट पर इस समय मैदान में चार मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय और राज्य स्तरीय दलों के प्रत्याशी पांच पंजीकृत राजनैतिक दलों के प्रत्याशी (राष्ट्रीय व राजस्तरीय दलों से भिन्न) तथा दो निर्दलीय प्रत्याशी हैं। जिसमें नाहिद हसन समाजवादी पार्टी के टिकट पर मैदान में हैं। नाहिद के पिता मरहूम मुनव्वर हसन 1996 में सांसद रहे चुके हैं।

Trending news