Zee Rozgar Samachar

नीतीश की रैली में मोदी के समर्थन में नारेबाजी

बिहार के गया जिले के वजीरगंज में एक चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अपने समकक्ष नरेंद्र मोदी के गुजरात में विकास के दावे को गलत बताए जाने पर वहां मौजूद युवाओं के एक वर्ग ने मोदी के पक्ष में नारेबाजी की।

गया : बिहार के गया जिले के वजीरगंज में एक चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अपने समकक्ष नरेंद्र मोदी के गुजरात में विकास के दावे को गलत बताए जाने पर वहां मौजूद युवाओं के एक वर्ग ने मोदी के पक्ष में नारेबाजी की।
वजीरगंज के उक्त रैली स्थल पर मोदी के पक्ष में नारेबाजी करने वाले उन युवाओं को पुलिस ने हालांकि खदेड़ दिया पर उनके रैली को संबोधित कर लौटने के दौरान भी उनका स्वागत लोगों ने मोदी समर्थक नारों से किया।
मोदी के पक्ष में नारेबाजी से अविचलित नीतीश ने अपनी पार्टी जदयू के उम्मीदवार जीतन राम मांझी के पक्ष में उक्त रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के देश में गुजरात के विकास माडल को लागू करने के प्रचार को खारिज करते हुए कहा कि वे धरती पर स्वर्ग लाने का दावा कर रहे हैं पर क्या गुजरात में कुछ बडे निवेश होने के बावजूद वहां क्या रोजगार के अवसर उत्पन्न हो सके। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.