रजनीकांत से मिले मोदी, सुपरस्टार ने PM उम्मीदवार को बताया-`अच्छा मित्र, मजबूत नेता`

प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने रविवार को तमिल ‘सुपरस्टार’ रजनीकांत से यहां उनके आवास पर मुलाकात की। हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री सीधा रजनीकांत के आवास के लिए रवाना हुए जहां दोनों के बीच मुलाकात कुछ समय तक चली।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
चेन्नई : प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने रविवार को तमिल ‘सुपरस्टार’ रजनीकांत से यहां उनके आवास पर मुलाकात की। हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री सीधा रजनीकांत के आवास के लिए रवाना हुए जहां दोनों के बीच मुलाकात कुछ समय तक चली।
मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए रजनीकांत ने कहा, `यह राजनीतिक मुलाकात नहीं है। नरेंद्र मोदी मेरे शुभचिंतक हैं और मैं उनका शुभचिंतक हूं।`
उन्होंने कहा, `जब मैं अस्पताल में भर्ती था तब भी मोदी जी मुझसे मिलने आए थे। उस सयम मैंने उनसे कहा था कि वह जब भी चेन्नई में हों तो वह मेरे घर चाय पीने जरूर आएं। हम अच्छे मित्र हैं। यह एक शिष्टाचार भेंट है। जब मेरी सेहत ठीक नहीं थी तब मोदी जी ने मेरे लिए प्रार्थना की और अब मैं उन्हें चुनावों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।`
रजनीकांत ने कहा, `यही कारण है कि मोदी जी आज तमिल नव वर्ष के मौके पर मुझसे मिलने आए हैं। हम सभी जानते हैं कि वह एक मजबूत नेता एवं कुशल प्रशासक हैं।`
मोदी ने भगवा रंग का शर्ट और धोती पहन रखा था और रजनीकांत को तमिल नववर्ष की पूर्व संध्या पर उन्हें बधाई दी। गुजरात के मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर अभिनेता के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की।
इस बैठक का महत्व है क्योंकि मोदी ने राज्य में 24 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले अभिनेता से मुलाकात की है। वहां छह पार्टियों के साथ गठबंधन करके भाजपा चुनाव लड़ रही है।
यद्यपि रजनीकांत ने खुले तौर पर किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं किया है लेकिन भगवा पार्टी को उम्मीद है कि अभिनेता के प्रशंसक उसका और उसके सहयोगी दलों का समर्थन करेंगे। भाजपा और उसके सहयोगी दल राज्य की सभी 39 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। मोदी यहां एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। चुनाव की घोषणा के बाद राज्य में मोदी की यह पहली रैली है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.