केजरीवाल के लिए वाराणसी में प्रचार करेंगे शरद
Advertisement

केजरीवाल के लिए वाराणसी में प्रचार करेंगे शरद

जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव ने सोमवार को कहा कि वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल के लिए वाराणसी में प्रचार करेंगे।

पटना : जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव ने सोमवार को कहा कि वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल के लिए वाराणसी में प्रचार करेंगे। केजरीवाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। शरद यादव ने मीडिया से कहा कि मैं आज वाराणसी के लिए निकल रहा हूं। उन्होंने कहा कि पार्टी ने केजरीवाल को समर्थन देने का निर्णय लिया है।
उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। इसके दो दिन पूर्व पार्टी प्रवक्ता केसी त्यागी ने जब केजरीवाल को जद (यू) के समर्थन की घोषणा की थी तो पार्टी के अंदर मतभेद पैदा हो गया था। जद (यू) की बिहार इकाई के अध्यक्ष वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा था कि आप के लिए पार्टी का कोई नेता प्रचार नहीं करेगा। शरद ने मोदी द्वारा निर्वाचन आयोग की आलोचना पर भी सवाल उठाया।
यादव ने कहा कि इसकी सभी को निंदा करनी चाहिए, क्योंकि निर्वाचन आयोग एक संवैधानिक संस्था है। कोई भी व्यक्ति इसे चुनौती नहीं दे सकता। उन्होंने कहा कि यह हमला मोदी की हताशा को प्रदर्शित करता है। (एजेंसी)

Trending news