शिवसेना प्रमुख उद्धव ने पवार के खिलाफ खोला मोर्चा

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज राकांपा प्रमुख शरद पवार के खिलाफ मोर्चा खोलेते हुए कहा कि पवार को उन्हें धमकाना बंद कर देना चाहिए अन्यथा वह भी उसी तरह से उन्हें जवाब देना शुरू कर देंगे।

ठाणे : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज राकांपा प्रमुख शरद पवार के खिलाफ मोर्चा खोलेते हुए कहा कि पवार को उन्हें धमकाना बंद कर देना चाहिए अन्यथा वह भी उसी तरह से उन्हें जवाब देना शुरू कर देंगे।
उन्होंने यहां एक चुनावी सभा में कहा कि आप लोगों को दबा सकते हैं और उन्हें लोगों जो निस्सहाय हो या जिन्हें आसानी से कुचला जा सके। लेकिन आप यह मेरे साथ करने का प्रयास मत करियेगा। उद्धव ने संभवत: पवार के उस हालिया बयान की ओर इशारा किया जिसमें उन्होंने कहा था कि शिवसेना प्रमुख ने एक भी चुनाव नहीं लड़ा है जबकि वह 14 चुनाव लड़ चुके हैं और प्रत्येक बार जीते हैं।
शिवसेना के ठाणे प्रत्याशी रंजन विचारे एवं कल्याण प्रत्याशी श्रीकांत शिंदे के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित करते उद्धव ने कहा कि उन्होंने भले ही चुनाव न लड़ा हो लेकिन वह पवार को कड़ी टक्कर देने में सक्षम हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.