मोदी की रैली में उत्पात मचाते SI, कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

बाडमेर जिले के बालोतरा थानाधिकारी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनाव सभा में अपनी ड्यूटी देने के बजाए शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।

बाड़मेर : बाडमेर जिले के बालोतरा थानाधिकारी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनाव सभा में अपनी ड्यूटी देने के बजाए शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।
बालोतरा थानाधिकारी सुखाराम विश्नोई के अनुसार, उप निरीक्षक रमेश मीणा और कान्स्टेबल श्रीकिशन को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है। दोनों को आज सक्षम न्यायालय में पेश किया जाएगा।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, पचपदरा के माजीवाला में गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की सभा के दौरान उनकी सुरक्षा एवं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आदर्श विद्या मंदिर माजीवाला के सामने उप निरीक्षक रमेश मीणा एवं श्रीकिशन को ड्यूटी पर लगाया गया था।
उन्होंने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों अपनी ड्यूटी सही तरीके से निभाने के बजाए ड्यूटी के दौरान शराब पी और नशे में लोक शांति भंग की।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.