मोदी के नामांकन पत्र पर चायवाला भी करेंगे हस्ताक्षर

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जब बुधवार को वड़ोदरा लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे तो उस पर समर्थक के तौर पर एक चाय विक्रेता और शहर के शाही परिवार के एक सदस्य के हस्ताक्षर होंगे।

वड़ोदरा : भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी जब बुधवार को वड़ोदरा लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे तो उस पर समर्थक के तौर पर एक चाय विक्रेता और शहर के शाही परिवार के एक सदस्य के हस्ताक्षर होंगे।
गुजरात के ऊर्जा मंत्री सौरभ पटेल ने यहां संवाददाताओं को बताया कि चाय विक्रेता किरण महीडा और शाही परिवार के सदस्य शुभांगिनी देवी राजे गायकवाड़ मोदी के नामांकन पत्र पर समर्थक के तौर पर हस्ताक्षर करेंगे। उन्होंने बताया कि दो अन्य समर्थक नीला मकरंद देसाई और शहर की भाजपा इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र पटेल भी मोदी के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर करेंगे। नीला भाजपा के दिवंगत राष्ट्रीय सचिव मकरंद देसाई की पत्नी हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.