यूपी: अजय राय, योगी आदित्यनाथ ने किया मतदान

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के तहत उत्तर प्रदेश में 18 सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण तरीके से जारी है। इस बीच, वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय और गोरखपुर के निवर्तमान सांसद व भाजपा उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ने अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग किया और लोगों से घरों से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील की।

लखनऊ : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के तहत उत्तर प्रदेश में 18 सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण तरीके से जारी है। इस बीच, वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय और गोरखपुर के निवर्तमान सांसद व भाजपा उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ने अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग किया और लोगों से घरों से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील की।
वाराणसी में सुबह करीब 7.30 बजे अजय राय ने अपनी पत्नी के साथ वोट दिया, जबकि गोरखपुर में योगी आदित्यनाथ ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान करने के बाद अजय राय ने कहा कि इस बार यहां की जनता बाहरी उम्मीदवार को स्वीकार नहीं करेगी और स्थानीय उम्मीदवार को ही तरजीह देंगे। उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की।
योगी ने कहा कि इस बार देश की जनता के सामने सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई व भ्रष्टाचार है। जनता उसी को ध्यान में रखकर अपने मताधिकार का प्रयोग करेगी और पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाएगी। अंतिम चरण के चुनाव में नरेंद्र मोदी, मुलामय सिंह यादव, अरविंद केजरीवाल, जगदम्बिका पाल और कलराज मिश्र सहित 328 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होना है। (एजेंसी)