केजरीवाल ने पूछा-सोनिया, मोदी एक-दूसरे के खिलाफ प्रचार क्यों नहीं करते?
Advertisement

केजरीवाल ने पूछा-सोनिया, मोदी एक-दूसरे के खिलाफ प्रचार क्यों नहीं करते?

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सीधा हमले करते हुए अरविंद कजरीवाल ने मंगलवार को आरोप लगाया कि दोनों नेताओं के बीच चुनाव से पहले साठ-गांठ हो चुकी है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो/आलोक कुमार राव
वाराणसी : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सीधा हमले करते हुए अरविंद कजरीवाल ने मंगलवार को आरोप लगाया कि दोनों नेताओं के बीच चुनाव से पहले साठ-गांठ हो चुकी है।
आम आदमी पार्टी के संयोजक ने पूछा कि नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी ने एक-दूसरे के निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार क्यों नहीं किया।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी उत्तर प्रदेश के रायबरेली निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं जबकि मोदी दो सीटों उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट और गुजरात के वडोदरा से चुनाव मैदान में हैं। केजरीवाल वाराणसी सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।
रॉबर्ट वाड्रा विवाद को उठाते हुए केजरीवाल ने पूछा कि वाड्रा के खिलाफ इतने आरोप लगाने के बावजूद भाजपा सोनिया गांधी के दामाद के खिलाफ अब तक एफआईआर दर्ज कराने में क्यों असफल हुई है।

एक समाचार पत्र के मुताबिक केजरीवाल ने पूछा, `हमने 49 दिनों में शीला दीक्षित के खिलाफ पांच एफआईआर दर्ज कराए। भाजपा राजस्थान में वाड्रा के खिलाफ एक एफआईआर क्यों नहीं दर्ज करा सकती।`
कांग्रेस के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार की निष्ठा पर सवाल उठाते हुए केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार जासूसी मामले में मोदी को गिरफ्तार करने में नाकाम हुई है। आप नेता ने आरोप लगाया कि दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे के बड़े नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने से बचती हैं।

Trending news