`दक्षिण अफ्रीका के U टर्न के कारण श्रीलंका को वोटिंग से अनुपस्थित रहना पड़ा`

श्रीलंका के खेल मंत्री महिंदानंदा अलुथगामगे ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के बुनियादी ढांचे में आमूलचूल बदलाव की तीन बड़े देशों की योजना को लेकर दक्षिण अफ्रीका के यूटर्न के बाद श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के पास आईसीसी बोर्ड की बैठक के दौरान वोटिंग से अनुपस्थित रहने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा था।

कोलंबो : श्रीलंका के खेल मंत्री महिंदानंदा अलुथगामगे ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के बुनियादी ढांचे में आमूलचूल बदलाव की तीन बड़े देशों की योजना को लेकर दक्षिण अफ्रीका के यूटर्न के बाद श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के पास आईसीसी बोर्ड की बैठक के दौरान वोटिंग से अनुपस्थित रहने के अलावा और कोई चारा नहीं बचा था।
अलुथगामगे ने यहां संवादताओं से कहा, जब हारून लोर्गट ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका इसका समर्थन करेगा तो हमारे पास वोटिंग से अनुपस्थित रहने के अलावा कोई चारा नहीं था। हम दक्षिण अफ्रीका के विरोध के सहारे थे। खेल मंत्री ने कहा कि एसएलसी सचिव निशांत रणतुंगा ने लोर्गट के पलटने पर सिंगापुर से फोन पर उनसे सलाह मशविरा किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.