फीफा वर्ल्ड कप 2014: कोलंबिया ने आइवरी कोस्ट को 2-1 से हराया

युवा फुटबालरों जेम्स रोड्रिगुइस और जुआन क्विंतेरो के एक-एक गोल की मदद से कोलंबिया ने आज यहां फुटबाल विश्वकप के ग्रुप सी मुकाबले में आइवरी कोस्ट को 2-1 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ कोलंबिया के दूसरे चरण में पहुंचने की संभावनाएं प्रबल हो गई हैं।

फीफा वर्ल्ड कप 2014: कोलंबिया ने आइवरी कोस्ट को 2-1 से हराया

ब्रासीलिया (ब्राजील) : युवा फुटबालरों जेम्स रोड्रिगुइस और जुआन क्विंतेरो के एक-एक गोल की मदद से कोलंबिया ने आज यहां फुटबाल विश्वकप के ग्रुप सी मुकाबले में आइवरी कोस्ट को 2-1 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ कोलंबिया के दूसरे चरण में पहुंचने की संभावनाएं प्रबल हो गई हैं।

पहला हाफ गोलरहित बराबर रहने के बाद, 22 वर्षीय मिडफील्डर रोड्रिगुइस ने 64वें जबकि स्थानापन्न के तौर पर मैदान पर उतरे 21 वर्षीय क्विंतेरो ने छह मिनट बाद 70वें मिनट में गोल करके कोलंबिया को बढ़त दिलाई। पांचवां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे क्विंतेरो का यह पहला अंतरराष्ट्रीय गोल है। आइवरी कोस्ट की ओर से एकमात्र गोल गरविन्हो ने 73वें मिनट में किया।

कोलंबिया ने अपने पहले ग्रुप मैच में यूनान को 3-0 से हराया था और अब यह टीम ग्रुप सी में छह अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। पहले मैच में जापान को 2-1 से हराने वाले आइवरी कोस्ट इस हार के बाद तीन अंकों के साथ ग्रुप में दूसरे स्थान पर है।