close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिलशान को इस्लाम कबूल करने की सलाह देने वाले पाक क्रिकेटर शहजाद भारत पहुंचने पर मीडिया के सवालों को किया अनदेखा

पाकिस्तान के विवादास्पद सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने श्रीलंका के अनुभवी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान पर हाल में दोनों देशों के बीच समाप्त हुई वनडे सीरीज के दौरान की गई कथित धार्मिक टिप्पणी के बारे में आज यहां मीडिया के सभी सवालों को अनदेखा किया।

दिलशान को इस्लाम कबूल करने की सलाह देने वाले पाक क्रिकेटर शहजाद भारत पहुंचने पर मीडिया के सवालों को किया अनदेखा

नई दिल्ली : पाकिस्तान के विवादास्पद सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने श्रीलंका के अनुभवी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान पर हाल में दोनों देशों के बीच समाप्त हुई वनडे सीरीज के दौरान की गई कथित धार्मिक टिप्पणी के बारे में आज यहां मीडिया के सभी सवालों को अनदेखा किया।

22 वर्षीय शहजाद चैम्पियंस लीग टी20 में खेलने के लिए आज दोपहर लाहौर लायंस टीम के साथ यहां दिल्ली पहुंचे। जैसे ही वह अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल से बाहर आकर अपने सामान के साथ खड़े थे, कुछ मीडियाकर्मियों ने शहजाद से दिलशान से उनकी कथित धार्मिक टिप्पणी के बारे में पूछा। इस युवा बल्लेबाज ने पत्रकारों के सवालों की पूरी तरह अनदेखी करना उचित समझा और उनके अधिकारियों में से एक ने कहा कि मीडिया को शहजाद से इस बारे बात नहीं करनी चाहिये।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान पहले ही शहजाद की टिप्पणी को ‘बेवकूफाना’ करार किया है। दिलचस्प बात है कि शहजाद की लाहौर लायंस टीम का सामना चैम्पियंस लीग ट्वेंटी20 के क्वालीफाइंग मैच में श्रीलंका की सदर्न एक्सप्रेस से होगा जिसमें दिलशान शामिल हैं।