बल्ले का कमाल! मारा ऐसा छक्का, कमेंट्री बॉक्स हो गया चकनाचूर
Advertisement

बल्ले का कमाल! मारा ऐसा छक्का, कमेंट्री बॉक्स हो गया चकनाचूर

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने आसान जीत हासिल की। उसके बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जिम्बाब्वे को बुरी तरह धोया और उसे 198 रन से हराया। इसी दौरान ऑस्ट्रेलिया जब बल्लेआजी कर रहा था तो मिचेल जॉनसन ने ऐसा छक्का मारा कि गेंद सीधे कमेंट्री बॉक्स के शीशे से जा टकराई।

बल्ले का कमाल! मारा ऐसा छक्का, कमेंट्री बॉक्स हो गया चकनाचूर

ज़ी मीडिया ब्यूरो

हरारे:  जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने आसान जीत हासिल की। उसके बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जिम्बाब्वे को बुरी तरह धोया और उसे 198 रन से हराया। इसी दौरान ऑस्ट्रेलिया जब बल्लेआजी कर रहा था तो मिचेल जॉनसन ने ऐसा छक्का मारा कि गेंद सीधे कमेंट्री बॉक्स के शीशे से जा टकराई।

गेंद लगने के बाद शीशे में दरार आ गई और शीशे के कुछ टुकड़े नीचे गिर गए। जॉनसन के इस कारनामे के बाद कमेंट्री कर रहे नील मांथोर्प और पॉमी म्बाग्वा हक्का-बक्का गए। म्बांग्वा ने अपने ऊपर आकर गिरे शीशे के टुकड़ों को नीचे गिराया तो मांथोर्प ने कमेंट्री चालू रखी और दर्शकों को इसकी जानकारी दी।

शॉन पॉलक ने ट्वीट किया और लिखा कि, हरारे में मिचेल जॉनसन ने कमेंट्री बॉक्स से हमारे मैच देखने के व्यू को खराब कर दिया। साथ ही उन्होंने शीशे की फोटो भी पोस्ट की। जॉनसन ने मैच में 20 रन बनाए। इससे पहले मिचेल मार्श और ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी प्रदर्शन किया और कंगारू टीम का स्कोर 350 तक पहुंचाया। 

Trending news