close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अच्छा स्कोर बनाकर अधिकांश मैच जीतेंगे : गंभीर

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी टीम अच्छा स्कोर बनाने से अधिकांश मैच जीत सकती है क्योंकि बड़ा स्कोर खड़ा करने से हमारे गेंदबाजों को भी मदद मिलेगी।

अबुधाबी : कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी टीम अच्छा स्कोर बनाने से अधिकांश मैच जीत सकती है क्योंकि बड़ा स्कोर खड़ा करने से हमारे गेंदबाजों को भी मदद मिलेगी।
आईपीएल के सातवें सत्र के उद्घाटन मैच में बुधवार को यहां केकेआर ने मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 41 रन से हराया।
गंभीर ने मैच के बाद कहा, ‘हमारे पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है और यदि हमने मजबूत स्कोर बनाया तो हम अधिकांश मैच जीतेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘जाक कैलिस जैसा उम्दा बल्लेबाज जानता है कि कब तेज गति से रन बनाने हैं। वह या मैं 15वें ओवर तक टिकते हैं तो हम बड़ा स्कोर बना सकते हैं। हमारे पास मोर्नी मोर्कल की रफ्तार है और सुनील नारायण जैसा स्पिनर है। विनय कुमार डैथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करने में माहिर हैं।’ टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके मैन आफ द मैच कैलिस ने कहा कि ब्रेक के बाद वापसी करना अच्छा लगा।
उन्होंने कहा, ‘कुछ महीने का ब्रेक अच्छा था। परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना अच्छा रहा लेकिन मैंने अपने खेल पर भी काफी मेहनत की।’ कैलिस ने मोर्कल और नारायण की तारीफ करते हुए कहा, ‘मोर्नी ने अच्छी शुरुआत की और नारायण ने भी उम्दा प्रदर्शन किया। मैं बहुत साल तक नहीं खेल सकूंगा लेकिन जब तक खेल रहा हूं, पूरा मजा लेना चाहता हूं।’ (एजेंसी)