द्रविड़ के किले में सेंध मारने उतरेगी धोनी की सेना

सवाई मानसिंह स्टेडियम को अभेद किले में बदल चुकी राजस्थान रायल्स चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी तो दर्शकों को रोमांचक मुकाबले की सौगात मिलने की गारंटी रहेगी।

जयपुर : सवाई मानसिंह स्टेडियम को अभेद किले में बदल चुकी राजस्थान रायल्स चैम्पियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी तो दर्शकों को रोमांचक मुकाबले की सौगात मिलने की गारंटी रहेगी।
राजस्थान रायल्स लगातार चार मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचा है जबकि अंतिम चार में पहुंचने वाली पहली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को कल रात त्रिनिदाद और टोबैगो ने हराया। पूर्व चैम्पियन चेन्नई को बखूबी पता है कि राजस्थान ने पिछले आईपीएल में इस मैदान पर एक भी मैच नहीं गंवाया और मौजूदा टूर्नामेंट में भी यह सिलसिला कायम है।
राजस्थान के कप्तान राहुल द्रविड़ भी जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई के रूप में उनके सामने अब तक की सबसे बड़ी चुनौती है। उन्हें इसके मुताबिक रणनीति बनानी होगी। इसके साथ ही बीती रात चेन्नई को मिली हार से खुशफहमियां पालने से भी बचना होगा।
चेन्नई को बुधवार को त्रिनिदाद और टोबैगो ने 118 रन से हराया। इस हार के बावजूद चेन्नई को कम करके आंकना भूल होगी जिसके पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी में जबर्दस्त गहराई है। धोनी के रूप में उनके पास चमत्कारी कप्तान भी है जिसने हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ 19 गेंद में 63 रन बनाये थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.