FIFA अध्यक्ष पद के लिए फिर चुनौती पेश करेंगे ब्लाटर

फीफा अध्यक्ष सेप ब्लाटर वैश्विक फुटबाल के प्रमुख के रूप में पांचवें कार्यकाल के लिए चुनौती पेश करने की योजना बना रहे हैं।

लुसाने : फीफा अध्यक्ष सेप ब्लाटर वैश्विक फुटबाल के प्रमुख के रूप में पांचवें कार्यकाल के लिए चुनौती पेश करने की योजना बना रहे हैं। स्विट्जरलैंड के समाचार पत्र ब्लिक ने यह जानकारी दी। टैबलायड ब्लिक ने 78 वर्षीय ब्लाटर के हवाले से कहा, मैं ऐसा इसलिए करना चाहता हूं क्योंकि चीजें अभी खत्म नहीं हुई है। मेरा समय खत्म हो रहा है लेकिन मेरा मिशन अभी खत्म नहीं हुआ है।
ब्लिक ने कहा कि ब्लाटर ने यह टिप्पणी अपने भविष्य को लेकर हो रही बहस के सवालों के जवाब में दी। यह बहस का आयोजन स्विट्जरलैंड के व्यवसायिक और खेल जगत के प्रतिनिधियों के बीच उसके प्रकाशक रिंगियर के ज्यूरिख स्थित मुख्यालय में किया गया था। ज्यूरिख स्थित फीफा को 1998 से स्विस नागरिक ब्लाटर चला रहे हैं। फीफा के अगले चुनाव 2015 में होने हैं।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.