रोनाल्डो का ध्यान खींचने की कोशिश में जुटी ब्राजीली सुंदरी ‘मिस बुमबुम’

विश्व कप की कामयाबी का दावा करने वाले आयोजकों को धता बताते हुए एक ब्राजीली सुंदरी ‘मिस बुमबुम’ ने पुर्तगाली स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिलने के लिये सुरक्षा घेरा तोड़ने की कोशिश की।

रोनाल्डो का ध्यान खींचने की कोशिश में जुटी ब्राजीली सुंदरी ‘मिस बुमबुम’

रियो दि जिनेरियो : विश्व कप की कामयाबी का दावा करने वाले आयोजकों को धता बताते हुए एक ब्राजीली सुंदरी ‘मिस बुमबुम’ ने पुर्तगाली स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो से मिलने के लिये सुरक्षा घेरा तोड़ने की कोशिश की।

ब्राजील की सबसे सेक्सी महिला चुनने के लिये हुई एक सौंदर्य स्पर्धा की पूर्व प्रतिभागी आंद्रेसा उराच को सुरक्षाकर्मियों ने अभ्‍यास के लिये रोनाल्डो एंड कंपनी के पहुंचने से चंद मिनट पहले मैदान से निकाल बाहर किया। पिछले साल ब्रिटिश अखबारों में उराच ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि रोनाल्डो ने उसके लिये अपनी प्रेमिका इरिना शाइक से बेवफाई की है।

उस समय रोनाल्डो ने उसके दावों पर भड़कते हुए ट्वीट किया था कि वह अपनी निजी जिंदगी में खलल डालने वाली इस घटना से काफी क्रूद्ध हैं। ऐसा लगता है कि ब्राजीली टीवी शो की सह प्रस्तोता उराच विश्व कप के दौरान भी रोनाल्डो का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिशों से बाज नहीं आ रही है।

पिछले सप्ताह उसने निर्वस्त्र होकर अपनी त्वचा पर रोनाल्डो की शर्ट का हरा और लाल रंग पुतवा लिया और हाथ में साइनबोर्ड ले रखा था जिस पर लिखा था, ‘किसेस सी रोनाल्डो।’ कल वह पत्रकार के रूप में हाथ में माइक्रोफोन लेकर घुस गई लेकिन कई फोटोग्राफरों से घिरने के बाद उसे बाहर कर दिया गया। उसके बाद उसने ट्वीट किया कि मैं सी रोनाल्डो को शुभकामना देने आई थी लेकिन मुझे बाहर निकाल दिया गया और मेरा प्रेस एक्रीडिटेशन भी ले लिया गया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.