सचिन के 199वें टेस्ट को यादगार बनाएगा कैब : डालमिया
Advertisement

सचिन के 199वें टेस्ट को यादगार बनाएगा कैब : डालमिया

सचिन तेंदुलकर के कैरियर के 199वें टेस्ट की मेजबानी मिलने से उत्साहित बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने आज वादा किया कि कैब उस मैच को यादगार बनायेगा।

fallback

कोलकाता : सचिन तेंदुलकर के कैरियर के 199वें टेस्ट की मेजबानी मिलने से उत्साहित बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने आज वादा किया कि कैब उस मैच को यादगार बनायेगा।
डालमिया ने कहा, हम भारत के स्टार क्रिकेटर के लिये उसे यादगार बनायेंगे । कैब की अगले कुछ दिन में होने वाली बैठक में इस पर विस्तार से बात की जायेगी। उन्होंने कहा, मैं बोर्ड के फैसले की प्रशंसा करता हूं क्योंकि सचिन अपना आखिरी टेस्ट अपने शहर मुंबई में खेलना चाहते थे। हमें खुशी है कि हमें उनके 199वें टेस्ट की मेजबानी का मौका मिला। इस बीच कैब के एक अधिकारी ने कहा कि उस मैच को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।
उन्होंने कहा, यह देश का सबसे बड़ा स्टेडियम है और सचिन जैसे महान खिलाड़ी की विदाई श्रृंखला का मैच यहां कराने का फैसला एकदम सही है। इसे यादगार बनाने के लिये कई आयोजन किये जायेंगे। शेड्यूल के अनुसार ईडन गार्डन पर 6 से 10 नवंबर तक पहला टेस्ट होगा जबकि दूसरा टेस्ट 14 से 18 नवंबर तक वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जायेगा। (एजेंसी)

Trending news