पोलार्ड ने किया स्वीकार, अगले दो मैचों में हम पर रहेगा दबाव

मुंबई इंडियन्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने चैंपियन्स लीग टी20 में अपने अभियान की शुरूआत हार से करने के बाद यहां स्वीकार किया कि टूर्नामेंट में अगले दो मैचों में अब उनकी टीम दबाव में रहेगी।

पोलार्ड ने किया स्वीकार, अगले दो मैचों में हम पर रहेगा दबाव

रायपुर : मुंबई इंडियन्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने चैंपियन्स लीग टी20 में अपने अभियान की शुरूआत हार से करने के बाद यहां स्वीकार किया कि टूर्नामेंट में अगले दो मैचों में अब उनकी टीम दबाव में रहेगी।

पोलार्ड ने क्वालीफाईंग के शुरूआती मैच में कल लाहौर लायन्स के हाथों छह विकेट की हार के बाद कहा, ‘अब हमें अपने दोनों मैच जीतने होंगे। हमारे लिये अगले दोनों मैच अब फाइनल जैसे बन गये हैं।’ उन्होंने कहा, ‘दबाव अब हम पर है। हम कभी चैंपियन्स लीग टी20 को आसानी से नहीं जीते। यह महत्वपूर्ण है कि हम कल अपनी पहली रणनीति पर अमल करें।’ मौजूदा चैंपियन मुंबई अपने दूसरे मैच में अब सदर्न एक्सप्रेस से भिड़ेगा।

मैच के बारे में पोलार्ड ने कहा, ‘हम गेंदबाजों पर कमियां नहीं निकाल सकते लेकिन हमें अधिक रन बनाने चाहिए थे। ओझा ने अच्छी गेंदबाजी की। भज्जी ने अच्छी गेंदबाजी की। हम शुरू में विकेट नहीं ले पाये लेकिन हमने बीच के ओवरों में वापसी की हालांकि आखिर में हार गये।’ लाहौर लायन्स के कप्तान मोहम्मद हफीज ने अपने गेंदबाजों और उमर अकमल की तारीफ की जिन्होंने 18 गेंद पर नाबाद 38 रन की पारी खेली।

हफीज ने कहा, ‘गेंदबाजों ने अपनी भूमिका अच्छी तरह निभायी। बाद के ओवरों में हमारी गेंदबाजी अच्छी रही। प्रत्येक ने अच्छी गेंदबाजी की। लक्ष्य बड़ा नहीं था और हम जानते थे कि एक अच्छी भागीदारी निभानी होगी। उमर अकमल ने बेजोड़ पारी खेली।’