Breaking News

हमें छक्के जड़ने से रोककर दिखाएं भारतीय गेंदबाज: सैमी

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी यह सुनकर खुश नहीं हुए कि सुरेश रैना ने उनके बल्लेबाजों को ‘छक्का जड़ने’ वाला करार दिया है, उन्होंने चेतावनी दी और कहा कि ऐसा ही है तो भारतीय गेंदबाज रविवार को यहां होने वाले विश्व ट्वेंटी20 मैच में उनके क्रिकेटरों को छक्के जड़ने से रोककर दिखायें।

मीरपुर : वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी यह सुनकर खुश नहीं हुए कि सुरेश रैना ने उनके बल्लेबाजों को ‘छक्का जड़ने’ वाला करार दिया है, उन्होंने चेतावनी दी और कहा कि ऐसा ही है तो भारतीय गेंदबाज रविवार को यहां होने वाले विश्व ट्वेंटी20 मैच में उनके क्रिकेटरों को छक्के जड़ने से रोककर दिखायें।
सैमी से जब पूछा गया कि उनके बल्लेबाज स्पिनरों के खिलाफ स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाते तो उन्होंने कहा, ‘‘हम इस बात की परवाह नहीं करते कि रैना क्या सोचता है। अगर वह सोचता है कि हम सिर्फ छक्के जड़ सकते हैं तो फिर हमें छक्के लगाने से रोककर दिखाओ।’’ वेस्टइंडीज के कप्तान सैमी अच्छे मूड में थे, उन्होंने कुछ सवालों के जवाब मजाक में और कुछ के गंभीर जवाब दिये।
क्रिस गेल की रणनीति के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘‘मैं भगवान नहीं हूं। मैं नहीं जानता कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है।’’ इसके बाद वह गंभीर हो गये और उन्हांने कहा, ‘‘लेकिन मैं जानता हूं कि गेल यहां खेलने के लिये जोश से भरे हैं। जब भी वह वेस्टइंडीज के लिये खेलता है तो उत्साह से भर जाता है। कल के मैच में सभी जोश से भरे होंगे। ’’
यह पूछने पर कि क्या भारत आसान प्रतिद्वंद्वी टीम होगा। सैमी ने कहा, ‘‘आप गंभीरता से यह सवाल पूछ रहे हो?’’ उन्होंने कहा, ‘‘नहीं, मुझे नहीं लगता कि कोई भी टीम कमजोर प्रतिद्वंद्वी हो सकती है। भारत ने जीत से शुरुआत की है और ऐसी पूरी संभावना है कि उनका आत्मविश्वास बढ़ा होगा।’’
उन्होंने कहा, ‘‘हम जानते हैं कि हम क्या कर सकते हैं और हम कुछ अच्छा टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं। हमारे खिलाड़ियों को भरोसा है कि अगर हम अपनी पूर्ण क्षमता से खेलें तो हम काफी चुनौतीपूर्ण होंगे।’’ (एजेंसी)