IPL फिक्सिंग LIVE: गावस्कर सिर्फ आईपीएल के संचालन के लिये बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष
Advertisement

IPL फिक्सिंग LIVE: गावस्कर सिर्फ आईपीएल के संचालन के लिये बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन ने इस्तीफे का मन बना लिया है।

fallback

11:00: सुप्रीम कोर्ट में स्पॉट फिक्सिंग मामले में सुनवाई जारी है। श्रीनिवासन की बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष छुट्टी कर दी गई है।
सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सुनील गावस्कर सिर्फ आईपीएल के मामलों के संचालन के लिये बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष होंगे । उच्चतम न्यायालय ने बीसीसीआई से कमेंट्री के लिये अनुबंध खत्म करने को कहा । अंतरिम अध्यक्ष के रूप में काम के लिये गावस्कर को बीसीसीआई भुगतान करेगा।

10:50: सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि हम किसी खिलाड़ी या टीम को आईपीएल में भाग लेने से नहीं रोकेंगे। आईपीएल के सातवें सत्र के मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होंगे। यानी अब राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आईपीएल सात में हिस्सा ले पाएंगी।
9:20: बीसीसीआई आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीनिवासन को हटाने के सुझाव पर सुप्रीम कोर्ट में जवाब देगी। सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीआई गावस्कर को अंतरिम अध्यक्ष बनाने का विरोध करेगी। खबरों के मुताबिक, बीसीसीआई कोर्ट में दलील देगी कि उसके अपने नियम और कानून हैं, जिसके मुताबिक वह किसी भी बाहरी शख्स को इस तरह पद पर नहीं बिठा सकती। यानी यह माना जा रहा है कि बीसीसीआई के अध्यक्ष पर श्रीनिवासन के इस्तीफा देने की स्थिति में उनके किसी करीबी को बैठाने की तैयारी चल रही है।
8:02: सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन ने इस्तीफे का मन बना लिया है। अध्यक्ष पद का कमान दूसरे को सौंपे जाने की बोर्ड में चर्चा हो रही है। कुंबले और शिवपाल यादव के नाम पर विचार किया जा रहा है। आज बीसीसीआई को सुप्रीम कोर्ट को जवाब देना है।

Trending news