भारत-ऑस्ट्रेलिया रांची वनडे बारिश में धुला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध चौथा वनडे बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका और उसे रद्द कर दिया गया है।

रांची: भारत और ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध चौथा वनडे बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका और उसे रद्द कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 295 रन बनाए थे मगर भारतीय पारी बारिश में धुल गई। भारत ने जब चार ओवर और एक गेंद ही खेली थी कि बारिश आ गई और मैच रोकना पड़ा। उस समय भारत ने बिना किसी नुक़सान के 27 रन बनाए थे। बाद में बारिश नहीं थमने और पिच गीला होने की वजह से मैच रद्द कर दिया गया। रोहित शर्मा नौ और शिखर धवन 14 रन बनाकर क्रीज़ पर थे। इस तरह ऑस्ट्रेलिया अब भी सिरीज़ में 2-1 से आगे है। सीरीज का अभी तीन मैच खेला जाना बाकी है।
50 ओवर के खेल में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 8 विकेट खोकर 295 रन बनाकर भारत को 296 रन की चुनौती दी थी। ऑस्ट्रेलिया को यह स्थान दिलाने में भारतीय फील्डिंग ने बड़ी मदद पहुंचाई। मेजबान टीम की ओर से कुल मिलाकर 5 कैंच छोड़े गए। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान जॉर्ज बैले को तीन बार और ग्लेन मैक्सवेल को एक बार जीवनदान मिला। बैले ने 98 और मैक्सवेल ने 92 रन बनाए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.