एशिया कप फाइनल से पहले चोटों से परेशान पाकिस्तान

श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल से पहले पाकिस्तान खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रहा है और सीनियर हरफनमौला शाहिद अफरीदी समेत चार खिलाड़ी चोट के शिकार हैं।

मीरपुर : श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल से पहले पाकिस्तान खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रहा है और सीनियर हरफनमौला शाहिद अफरीदी समेत चार खिलाड़ी चोट के शिकार हैं।
टीम मैनेजर जाकिर खान के अनुसार अफरीदी के कूल्हे में चोट है जबकि तेज गेंदबाज उमर गुल और सलामी बल्लेबाज शर्जील खान तथा अहमद शहजाद भी चोटों से जूझ रहे हैं।
खान ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘शाहिद अफरीदी के कूल्हे में चोट है। फिजियो रिचर्ड फेहेर उस पर काम कर रहे हैं। उन्हें आराम और उपचार दिया जा रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘शनिवार को मैच से पहले अफरीदी की स्थिति के बारे में पता चल सकेगा। हम उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। उनके खेलने के बारे में फैसला कल होगा।’ बाकी खिलाड़ियों के बारे में उन्होंने कहा, ‘शर्जील 98 प्रतिशत फिट है। उसने नेट पर बल्लेबाजी और फील्डिंग की और वह फार्म में लग रहा है। अहमद शहजाद को कंधे में चोट है लेकिन वह ठीक हो रहा है। उमर गुल भी अकड़न से उबर रहे हैं।’ अफरीदी ने आज अभ्यास नहीं किया और वह सीधे इंडोर जिम चले गए। (एजेंसी)