close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धोनी के नेतृत्व में खेलना अच्छा है : हिलफेंहास

चेन्नई सुपरकिंग्स के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेन हिलफेंहास महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलने का लुत्फ उठा रहे हैं और उन्होंने कहा कि टीम के साथ वह जब से जुड़े हैं तब से अब तक भारतीय कप्तान में कोई बदलाव नहीं आया है।

दुबई : चेन्नई सुपरकिंग्स के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेन हिलफेंहास महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलने का लुत्फ उठा रहे हैं और उन्होंने कहा कि टीम के साथ वह जब से जुड़े हैं तब से अब तक भारतीय कप्तान में कोई बदलाव नहीं आया है। हिलफेंहास ने कहा, वह अब तक नहीं बदला है, कम से कम तब से तो नहीं जब से मैं टीम से जुड़ा हूं। उसके नेतृत्व में खेलना अच्छा है और आगे रोमांचक समय है। इंडियन प्रीमियर लीग मैच में कल मुंबई इंडियन्स के खिलाफ चेन्नई की टीम की सात विकेट की जीत के दौरान हिल्फेंहास ने माइक हसी और रोहित शर्मा जैसे महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को आउट किया। टूर्नामेंट के पहले मैच में शिकस्त के बाद चेन्नई की टीम दबदबा बनाते हुए लगातार तीसरी जीत दर्ज करने में सफल रही।
हिलफेंहास ने ‘आईपीएलटी20.काम’ से कहा, हां, निश्चित तौर पर कल लड़कों ने शानदार प्रदर्शन किया। टी20 में लगातार बेहतर प्रदर्शन करना अच्छा लगता है और फिलहाल लय में आकर अच्छा लग रहा है। उम्मीद करते हैं कि बाकी टूर्नामेंट में भी हम यही लय बरकरार रखने में सफल रहेंगे। गेंदबाजी के बारे में पूछने पर हिलफेंहास ने कहा, मैंने काफी खराब गेंदबाजी नहीं की। मुझे निश्चित तौर पर लगता है कि कई चीजों में सुधार की जरूरत है। इतने व्यस्त कार्यक्रम के कारण नेट्स में समय बिताना मुश्किल हो जाता है लेकिन उम्मीद करते हैं कि मैचों के बीच में कुछ समय के ब्रेक के दौरान हम सुधार करते रहेंगे।
(एजेंसी)