इंग्लैंड पर फिर कहर बरपाने को तैयार हैं मिशेल जॉनसन
Advertisement

इंग्लैंड पर फिर कहर बरपाने को तैयार हैं मिशेल जॉनसन

मिशेल जॉनसन ने एशेज में इंग्लैंड को बुरी तरह ध्वस्त करने में अहम भूमिका निभायी और इस तेज गेंदबाज ने वादा किया कि जब वह शुक्रवार से आस्ट्रेलिया की वनडे टीम में लौटेंगे तो विरोधी टीम को पहले की तरह दहशत में रखेंगे।

fallback

सिडनी : मिशेल जॉनसन ने एशेज में इंग्लैंड को बुरी तरह ध्वस्त करने में अहम भूमिका निभायी और इस तेज गेंदबाज ने वादा किया कि जब वह शुक्रवार से आस्ट्रेलिया की वनडे टीम में लौटेंगे तो विरोधी टीम को पहले की तरह दहशत में रखेंगे। आस्ट्रेलिया की इंग्लैंड पर एशेज में 5-0 से जीत के नायक जानसन को इसके बाद विश्राम दिया गया लेकिन अब उन्होंने कहा कि वह वापसी के लिये तैयार हैं।
जॉनसन ने ब्रिस्बेन में होने वाले दूसरे वनडे से पूर्व पत्रकारों से कहा, मुझे विश्राम की जरूरत थी। मैं नहीं मानता कि इससे मेरी लय गड़बड़ा जाएगी। मैं वनडे क्रिकेट खेलने के लिये तैयार हूं। मैं अब भी अपनी शार्ट पिच गेंदों का उपयोग करूंगा और आक्रामक रवैया बनाये रखूंगा। उन्होंने कहा, मुझे सफेद गेंद से गेंदबाजी करने में मजा आता है। मेरा मानना है कि यह अधिक स्विंग होती है और आप सफेद गेंद से भी बल्लेबाजों में दहशत पैदा कर सकते हो। यदि आप 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हो तो इससे निश्चित तौर पर अंतर पैदा होता है। बल्लेबाजों में दहशत पैदा होने से मदद मिलती है। (एजेंसी)

Trending news