इंग्लैंड के लिए फिर खेलना चाहते हैं केविन पीटरसन

विवादास्पद हालात में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बावजूद इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन ने वापसी की उम्मीदें नहीं छोड़ी है और उनका कहना है कि वह फिर देश के लिये खेल सकते हैं।

इंग्लैंड के लिए फिर खेलना चाहते हैं केविन पीटरसन

लंदन : विवादास्पद हालात में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बावजूद इंग्लैंड के बल्लेबाज केविन पीटरसन ने वापसी की उम्मीदें नहीं छोड़ी है और उनका कहना है कि वह फिर देश के लिये खेल सकते हैं।

इंग्लैंड को लार्ड्स पर दूसरे टेस्ट में भारत ने 95 रन से हराया। कप्तान एलेस्टेयर कुक समेत साथी खिलाड़ियों से मतभेद के कारण टीम से बाहर किये गए पीटरसन ने कहा कि वह वापसी को तैयार हैं।

उन्होंने बीटी स्पोर्ट से कहा, मैं इंग्लैंड के लिये फिर खेलना चाहता हूं लेकिन इसके लिये कुछ चीजों में बदलाव करना होगा। उन्होंने कहा, अगले 12 महीने में हमारे पास ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप जीतने और एशेज वापिस हासिल करने का मौका होगा। इंग्लैंड टीम के साथ ट्रॉफी जीतना रोमांचक होगा। मैं युवा खिलाड़ियों की मदद कर सकता हूं।

उन्होंने कहा, मैंने अभ्यास और मैदान पर हमेशा टीम को 100 प्रतिशत दिया है। हो सकता है कि ड्रेसिंग रूम में भी मैं युवाओं को टिप्स देकर बेहतर खेलने में मदद कर सकता।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.