कोहली ने युवराज की फार्म में वापसी को सराहा
Advertisement

कोहली ने युवराज की फार्म में वापसी को सराहा

रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली के लिये युवराज सिंह द्वारा कल यहां गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाना एक सुखद दृश्य था और उन्होंने अपने साथी के आलोचकों की आलोचना करते हुए कहा कि लोगों को शीर्ष स्तर के क्रिकेटरों का करियर खत्म लिखने से बचना चाहिए।

fallback

बेंगलूर : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली के लिये युवराज सिंह द्वारा कल यहां गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाना एक सुखद दृश्य था और उन्होंने अपने साथी के आलोचकों की आलोचना करते हुए कहा कि लोगों को शीर्ष स्तर के क्रिकेटरों का करियर खत्म लिखने से बचना चाहिए।
युवराज ने पिछले दो आईपीएल मैचों में लगातार दो अर्धशतक जड़कर अपनी शानदार फार्म का नजारा पेश किया, इससे पहले उनकी खराब फार्म की काफी आलोचना की गयी थी। ढाका में विश्व ट्वेंटी10 के फाइनल में श्रीलंका से भारतीय टीम को मिली हार के बाद उनकी काफी आलोचना की गयी क्योंकि वह भारतीय पारी के अंतिम ओवरों में 21 गेंद में केवल 11 रन ही जोड़ सके थे। बीती रात उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपनी पारी में नौ छक्के जड़े जिससे रायल चैलेंजर्स की टीम जीत दर्ज करने में सफल रही।
कोहली ने यहां पत्रकारों से कहा, मैं खुश हूं कि युवराज सिंह अडिग रहे। काफी लोगों ने उनका करियर खत्म लिख दिया था जो मुझे लगता कि किसी भी क्रिकेटर के लिये ऐसा नहीं लिखा जाना चाहिए क्योंकि हम नहीं जानते कि कौन कब वापसी कर सकता है। ’
कोहली ने कहा कि लोगों को युवराज का सम्मान करना चाहिए क्योंकि वह भारत की विश्व कप जीत में काफी अहम योगदान कर चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘भारत के लिये युवराज कितने विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। उनका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने अकेले दम पर हमें दो विश्व कप दिलाये हैं। रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के लिये अहम क्षणों में उनके द्वारा महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में मुझे काफी खुशी होती है। ’ कोहली बेंगलूर की टीम के अन्य खिलाड़ियों के योगदान से भी खुश थे। (एजेंसी)

Trending news