close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

किंग्स इलेवन पंजाब संतुलित, आलराउंड टीम: जानसन

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच में बल्लेबाजों की नाकामी से उबरते हुए किंग्स इलेवन के गेंदबाजों ने टीम को जीत दिलाई और टीम के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन ने कहा कि इससे साबित होता है कि उनकी टीम मौजूदा आईपीएल की सबसे संतुलित टीम है।

अबुधाबी : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कम स्कोर वाले मैच में बल्लेबाजों की नाकामी से उबरते हुए किंग्स इलेवन के गेंदबाजों ने टीम को जीत दिलाई और टीम के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन ने कहा कि इससे साबित होता है कि उनकी टीम मौजूदा आईपीएल की सबसे संतुलित टीम है।
पंजाब ने शनिवार को केकेआर को 132 रन का लक्ष्य देने के बाद 23 रन से जीत दर्ज करते हुए अपना विजयी अभियान जारी रखा।
जानसन ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट से कहा, ‘‘मुझे याद है कि मैं दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान आस्ट्रेलियाई टीम के साथ बैठकर आईपीएल की नीलामी देख रहा था। जब इसका अंत हुआ तो मैंने असल में कहा कि हमारी टीम काफी संतुलित और आलराउंड टीम लग रही है।’’
उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि फिलहाल हमारी टीम ऐसी ही है। हमने कुछ काफी अच्छी जीत दर्ज की है और रात की जीत बेहतर जीत में से एक थी। अबु धाबी के इस विकेट पर मुझे लगता है कि हमने प्रस्पिर्धी स्कोर बनाया था और इस विकेट पर बाद में बल्लेबाजी करना हमेशा से मुश्किल होने वाला था।’’ (एजेंसी)