मुदगल पैनल के IPL जांच जारी रखने की संभावना से खुश हैं मोदी
Advertisement

मुदगल पैनल के IPL जांच जारी रखने की संभावना से खुश हैं मोदी

आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति मुकुल मुदगल समिति से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले की जांच जारी रखने के लिए पूछने के फैसले का आज स्वागत किया और उम्मीद जताई कि इससे ट्वेंटी20 लीग में भ्रष्टाचार की परतें खुलेंगी।

fallback

नई दिल्ली : आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति मुकुल मुदगल समिति से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले की जांच जारी रखने के लिए पूछने के फैसले का आज स्वागत किया और उम्मीद जताई कि इससे ट्वेंटी20 लीग में भ्रष्टाचार की परतें खुलेंगी।
आंतरिक जांच के लिए बीसीसीआई को समिति के गठन के लिए कहने के बाद शीर्ष अदालत ने आज यह जानना चाहा कि आईपीएल मैचों में सट्टेबाजी के लिए गुरूनाथ मयप्पन को दोषी ठहराने वाला तीन सदस्यीय मुकुल मुदगल पैनल जांच जारी रखना चाहेगा। न्यायमूर्ति मुदगल ने जांच जारी रखने को अपनी रजामंदी दे दी है लेकिन इस मामले में अंतिम आदेश 29 अप्रैल को आने की संभावना है।
मोदी ने ट्वीट किया, यह देखकर अच्छा लगा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट आगे बढ़ने और जांच पूरी करने के लिए न्यायमूर्ति मुदगल को नियुक्त करके सही दिशा में जा रहा है। उन्होंने ट्वीट किया, सभी को पता है कि न्यायमूर्ति मुदगल अपने काम में कितने सटीक है। मुझे यकीन है कि वह इस मामले की परतें खोलेंगे। आखिर न्याय हुआ।
मोदी ने बीसीसीआई के उन अधिकारियों को भी फटकार लगाई जिन्होंने आलोचनाओं का शिकार अध्यक्ष एन श्रीनिवासन का समर्थन किया। मोदी ने कहा, अगर बीसीसीआई के पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है तो फिर उन्होंने निष्पक्ष पैनल का प्रस्ताव क्यों नहीं रखा।
बीसीसीआई ने गंदगी को साफ करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। श्रीनिवासन का समर्थन करने वाले सभी सदस्य भी दोषी हैं। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जाइल्स क्लार्क की ओर इशारा करते हुए मोदी ने कहा, मैंने जाइल्स क्लार्क और आईसीसी को चेताया था कि यह दिन आएगा। वैश्विक क्रिकेट को गंदगी और फिक्सरों से साफ करने के लिए अब तुम लोग मेरा अगला लक्ष्य हो।
(एजेंसी)

Trending news