close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मलिंगा के 4 विकेट, पाकिस्तान 232 रन पर सिमटा

तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के चार विकेट से श्रीलंका ने आज यहां अबुधाबी में पांचवें और अंतिम दिन रात्रि अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान को 232 रन पर समेट दिया।

अबुधाबी : तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के चार विकेट से श्रीलंका ने आज यहां अबुधाबी में पांचवें और अंतिम दिन रात्रि अंतरराष्ट्रीय मैच में पाकिस्तान को 232 रन पर समेट दिया।
मलिंगा ने 57 रन देकर चार विकेट प्राप्त किये जिससे श्रृंखला में 3-1 की अजेय बढ़त बनाने वाली पाकिस्तानी टीम तीन विकेट पर 128 रन से आठ विकेट पर 194 रन पर पहुंच गयी। टास जीतकर बल्लेबाजी करने वाली पाकिस्तानी टीम के लिये कप्तान मिस्बाह उल हक 51 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे जबकि फार्म में चल रहे मोहम्मद हफीज ने 56 गेंद में दो चौके की मदद से 41 रन बनाये। हफीज श्रृंखला में तीन शतक जड़ चुके हैं।
अनवर अली ने 38 गेंद में नाबाद 41 रन बनाये, जिसमें एक छक्का और दो चौके शामिल थे। पाकिस्तानी टीम इससे पहले श्रृंखला के पिछले चार मैचों में आल आउट नहीं हुई थी लेकिन सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद (17) और शारजील खान (18) के 13वें ओवर में आउट होने के बाद टीम संभल नहीं सकी।
मिस्बाह ने 74 गेंद की अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का जड़ा, जिससे उन्होंने इस साल 34 वनडे मैचों में 1371 रन जुटाये हैं जो किसी भी खिलाड़ी द्वारा बनाये गये सबसे ज्यादा रन हैं। (एजेंसी)