अफरीदी को पाक कप्तान बनाया जाए: मियांदाद, युसूफ

टी20 विश्व कप में पाकिस्तान की भारत के हाथों पहले ही मैच में हार के बाद कप्तान मोहम्मद हफीज की जबर्दस्त आलोचना हो रही है और पूर्व कप्तानों ने उसकी जगह शाहिद अफरीदी को कप्तान बनाने की मांग की है।

कराची : टी20 विश्व कप में पाकिस्तान की भारत के हाथों पहले ही मैच में हार के बाद कप्तान मोहम्मद हफीज की जबर्दस्त आलोचना हो रही है और पूर्व कप्तानों ने उसकी जगह शाहिद अफरीदी को कप्तान बनाने की मांग की है।
जावेद मियांदाद ने कहा, हफीज को अपने गेंदबाजों और फील्ड के जमावड़े को लेकर और आक्रामक होना चाहिये था। उन्होंने कहा, यदि विकेट नहीं गिर रहे थे तो रनगति पर अंकुश लगाना चाहिये था ताकि भारत दबाव में आये। हफीज बतौर कप्तान ऐसा नहीं कर सके। उन्होंने गेंदबाजों का भी चतुराई से इस्तेमाल नहीं किया।
युसूफ ने कहा, बेहतर कप्तानी के दम पर हम 130 के स्कोर को भी भारत के लिये 160 जैसा बना सकते थे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। दोनों का मानना है कि अफरीदी बेहतर कप्तान साबित होंगे। मियांदाद ने कहा,अफरीदी अधिक आक्रामक और सक्रिय है। जिम्मेदारी मिलने पर वह अपने खेल को और बेहतर बना सकेंगे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.